Free Fire में Wukong Character को Unlock कैसे करें

अगर आप Free Fire Game Player हैं तो आज का आर्टिकल सभी Free Fire Game Player के लिए बहुत ही कमाल का होने वाला है, क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Free Fire Game में आप बिल्कुल Free में Wukong Character कैसे Unlock कर सकते हैं, तो अगर आप भी Free Fire Game में Wukong Character को Unlock करना चाहते हैं तो हमारी इस Post पर आखिरी तक बने रहें।



Free Fire Game क्या है?

सबसे पहले Wukong Character को Unlock करने से पहले हम आपको यह बताएंगे कि Free Fire Game क्या है, अगर Free Fire Game की बात की जाए तो यह एक Royal Battle Action Game है जिसमें 50 Players एक Iland पर Land करते हैं, और सभी एक दूसरे को Kill करते हैं, जो Player End तक Game में Survive करता है, वह Winner होता है और Winner के तौर पर Player को BOOYAH मिलता है। Free Fire एक बहुत ही कमाल का Game है, जिसके द्वारा आप आसानी से अपने खाली समय को अपने घर बैठकर व्यतीत कर सकते हैं, और आपको पता भी नहीं चलेगा तो आइए आप जानते हैं कि Free Fire Game में Wukong Character को Unlock कैसे किया जा सकता है।

भारत में PUBG जब से Ban हुआ है Free Fire की Popularity दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, लेकिन भारत में PUBG वापस आ गया है पर Free Fire Game पर इसका कोई भी Effect नहीं पड़ा है क्योंकि इसकी Popularity बहुत ज्यादा है और PUBG के सभी Players अब Free Fire Game खेलना पसंद करते हैं, वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Free Fire Game में Character और पेट्स अलग-अलग प्रकार की रोमांचक विशेषताएं पैदा करते हैं, जो कि खिलाड़ियों के Game के अनुभव को और भी ज्यादा बढ़ा देती हैं, Free Fire Game में 30 से ज्यादा अधिक Character मौजूद हैं, जिन्हें खिलाड़ी आसानी से खरीद सकते हैं, और हर एक खिलाड़ी कि Character एडम और ईव को छोड़कर की अपनी क्षमता है जो दुश्मनों से लड़ते ही पावर में आ सकते हैं।

अगर हम Wukong Character की बात करें तो यह Character भी एक Free Fire Game के Character में से है तो आज हम बात करेंगे कि इस Character को Unlock कैसे किया जा सकता है, तो आइए जानते हैं विस्तार से।

Free Fire Game में Wukong Character को Free में Unlock कैसे करें?

Wukong Character कि अगर हम बात करें तो यह शुरू में Top Event में उपलब्ध था और खिलाड़ियों को Character प्राप्त करने के लिए एक तो पूरा करना होता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि अब Wukong Character को Unlock करने के लिए एकमात्र तरीका है, उसे इन Game Store से खरीदना जिसमें कि उसको 499 Diamonds की कीमत चुकानी पड़ती है, अगर खिलाड़ी Diamonds के द्वारा Wukong Character को खरीदना चाहते हैं तो हमारे नीचे दिए गए Steps को Follow कर सकते हैं।

Step 1. Free Fire Game Open करें और Screen के बाएं और Store Icon पर Click करें।

Step 2. अब आपके सामने In Game Store Open हो जाएगा इसके बाद आपको Character Type पर Click करना है।

Step 3. Wukong Character को खरीदने और खोजने के लिए नीचे की तरफ Scroll करके Purchase Button पर Click करें।

Step 4. अब आपको इसमें एक Pop-Up देखने को मिलेगा यह आपको खिलाड़ियों को खरीद दुगरी की पुष्टि करने के लिए कहेगा।

Step 5. खिलाड़ी इस को सफलतापूर्वक खरीदने के बाद Loadout से Character को लैस कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Wukong की क्षमता को Camouflage कहा जाता है, और सिर्फ इसका इस्तेमाल तभी किया जा सकता है जब खिलाड़ी स्थिर खड़े हो। Wukong 300 सेकेंड के Countdown होता है और इस Character के 8 Level होते हैं और Level Up के साथ इसकी क्षमता बढ़ती है।

अधिकतम स्तर पर Countdown 200 Second तक कम हो सकता है, कई खिलाड़ी क्षमता को पसंद भी करते हैं और कई नहीं भी करते क्योंकि यह उन्हें युद्ध के दौरान अपने दुश्मनों से छिपाने में मदद कर सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर दूसरे Character की तरह Wukong में भी विशिष्ट Character Set है, जो कि उखिलाड़ियों को द्वारा प्राप्त किए जा सकते हैं- Money King, Armer और Wukong के Jacket।

तो आप जान गए होंगे कि Free Null Game में Wukong Character क्या है, और इसको Unlock कैसे किया जा सकता है, अगर आप भी Free Fire Game Player है, और आप भी Wukong Character को पसंद करते हैं तो आप इसे हमारे दिए गए तरीकों से आसानी से Unlock कर सकते हैं और इस का लुफ्त उठा सकते हैं।

उम्मीद करते हैं हमारे आज के आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही कमाल की साबित होगी अगर आपको हमारे आज के आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

GO TO LINK

4 Comments

Post a Comment
Previous Post Next Post