Free Fire Game में Free Diamonds कैसे ले। गरेना फ्री फायर डायमंड्स - उन्हें कैसे प्राप्त करें

हेलो दोस्तों आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही मजेदार होने वाला है, क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप Free Fire Game में Free Diamonds कैसे ले सकते हैं, जी हां दोस्तों अगर आप भी Free Fire में Free Diamonds लेना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को आखिरी तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Free Fire Game का नाम तो सुना ही होगा और अगर नहीं सुना है तो हम आपको बता देते हैं कि Free Fire Game क्या है, यह एक प्रकार का Battle Action Game है और यह Game Internet की दुनिया में काफी ज्यादा Popular भी है और अगर जब भी किसी Action Game की बात आती है तो सबसे पहले PUBG का नाम आता है और दूसरे नंबर पर Free Fire Game का नाम आता है और आज के वर्तमान समय में Free Fire Game काफी ज्यादा खेला जा रहा है।



Free Fire Game में Free Diamonds कैसे लें

दोस्तों अपने Free Fire Game में Free Diamond लेने के लिए Internet पर अलग-अलग तरीके जरूर देखे होंगे लेकिन हम आपको आज कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनके माध्यम से आप बिल्कुल Free Diamonds ले पाएंगे तो चलिए दोस्तों जानते हैं, क्या है वह तरीके।

गरेना फ्री फायर में मुफ्त में हीरे कैसे प्राप्त करें

खिलाड़ी इनमें से कुछ इन-गेम आइटम जैसे हीरे के साथ सौंदर्य प्रसाधन खरीद सकते हैं जो आपको खेल में मिल सकते हैं।

इन्हें हासिल करना हमेशा आसान नहीं होता है; हालांकि, एक तरीका है कि आप उन्हें मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें प्राप्त करने के तरीके वास्तव में करना आसान है। ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप मुफ्त हीरे प्राप्त कर सकते हैं, और वे हैं:

1.रिडीम कोड: कुछ रिडीम कोड फ्री डायमंड को अनलॉक कर देंगे।

2.सदस्यता योजनाएं खरीदें: यदि आपके पास सदस्यता योजना है, तो आपको प्राप्त होने वाली अन्य सामग्री के साथ-साथ आप मुफ्त हीरे प्राप्त कर सकते हैं।

3.एडवांस सर्वर में बग्स की रिपोर्ट करें: यदि आप अपडेट का परीक्षण करते हैं, तो बग ढूंढते हैं और फिर फीडबैक देते हैं तो आपको फ्री डायमंड माना जाएगा।

4.इसमें कोई संदेह नहीं है कि गरेना फ्री फायर में हीरे खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण हैं और खेल को और भी मनोरंजक बनाते हैं।


GO TO LINK


मैं गरेना फ्री फायर डायमंड कैसे प्राप्त करूं?

संक्षिप्त उत्तर है: आप उन्हें खरीदते हैं। जबकि आप कभी-कभी मुफ्त गरेना फ्री फायर हीरे प्राप्त कर सकते हैं, आपको केवल बहुत कम संख्या मिलेगी और इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। हम यहां आपका मजाक भी नहीं उड़ाने जा रहे हैं, अगर आपको हीरे चाहिए तो आपको उनके लिए बस फोर्क आउट करना होगा।

गरेना फ्री फायर में आइटम खरीदने के लिए आप विभिन्न विभिन्न तरीकों का उपयोग कर सकते हैं:

1.उन्हें खरीदें: हीरे प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका है कि आप उन्हें इन-गेम शॉप से ​​सीधे खरीद लें। आप $0.99 (£0.99) में कम से कम 100 या $48.99 (£48.99) में 5,600 जितना कम खरीद सकते हैं।

2.सदस्यता प्राप्त करें: दो अलग-अलग सदस्यताएं हैं, जो आपको अग्रिम हीरे, दैनिक हीरे और कई अन्य पुरस्कार प्रदान करती हैं। साप्ताहिक सदस्यता की कीमत $1.99 (£1.99) है और यह 420 हीरे प्रदान करती है, जबकि मासिक लागत $7.99 (£7.99) और 1,900 प्रदान करती है। आप दोनों खरीद सकते हैं, जो आपको एस-वीआईपी बैज प्रदान करता है, और हीरे को दोगुना करता है।

3.घटनाओं में भाग लें: कभी-कभी, आप आयोजनों में भाग लेकर हीरे प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वे कम और बहुत दूर हैं और इस पद्धति से आपके द्वारा अर्जित हीरे की संख्या कम है, कम से कम कहने के लिए।

4.लेवल अप पास: जैसा कि नाम से पता चलता है, लेवल अप करने के लिए यह एक अपेक्षाकृत नई पेशकश है जो आपको हीरे की बौछार करती है। कुल मिलाकर, आप 1,600 हीरे प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आप पहले स्तर से 30 के स्तर तक चढ़ते हैं। आप इस पास को प्रति खाता केवल एक बार खरीद सकते हैं।

GO TO LINK



4 Comments

Post a Comment
Previous Post Next Post