Top 10 Best Romantic South Indian Films in Hindi Dubbed 2021

रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में: क्या आप हिंदी डब दक्षिण भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं? अगर हां, तो यह आर्टिकल सिर्फ आपके लिए है। इस लेख में, आप हिंदी भाषा में नवीनतम सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय सर्वकालिक हिट रोमांटिक फिल्मों का एक विचार प्राप्त कर सकते हैं - तमिलरॉकर्स डब फिल्में।

ये सभी फिल्में सुपरहिट हैं और हिंदी में डब की गई हैं। अब आप इन सभी फिल्मों को YouTube पर हिंदी भाषा में स्ट्रीम कर सकते हैं। बस हमारा वीडियो देखें और अपनी पसंदीदा फिल्में देखने के लिए विवरण देखें

हाउडी रीडर! Top10 कौस्तव में आपका स्वागत है। मैंने अपने अनुभव के आधार पर यह सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्मों की सूची बनाई है क्योंकि मुझे लोगों को खुश करना पसंद है। तो इसे आसान, मैत्रीपूर्ण और मनोरंजन के लिए लें। मुझे आशा है कि आपको यह सूची पसंद आएगी।

{tocify} Stitle={Custom Title}

(1) Geetha Govindam



क्या आपको विजय देवरकोंडा की फिल्म पसंद है? अगर हां, तो यह आपके लिए सही है। गीता गोविंदम विजय देवरकोंडा की सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्म है।

फिल्म विजय गविन्दम के चरित्र से शुरू होती है और उसे एक खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है, जिसका नाम गीता इन ए टेम्पल है। और पूरी फिल्म आपको दिखाती है कि विजय किस तरह से गीता के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। बहुत ही रोचक फिल्म, आप इसे अभी YouTube पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

अपनी फिल्म में निर्देशक परशुराम ने एक प्रेम कहानी को रोमांटिक तरीके से खूबसूरती से वर्णित किया है।

वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2018 है और इसका रनिंग टाइम 142 मिनट है.

(2) Dear Comrade



एक और विजय देवरकोंडा की रोमांटिक-एक्शन फिल्म डियर कॉमरेड है। अगर आप गीता गोविंदम से प्यार करते हैं तो आप निश्चित रूप से इस फिल्म को पसंद करेंगे।

फिल्म बॉबी (विजय देवरकोंडा) के साथ शुरू होती है और लिली के लिए अपने प्यार को कबूल करती है। फिर फिल्म फ्लैशबैक मोड से शुरू होती है। पूरी फिल्म बॉबी और लिली की प्रेम कहानी को एक्शन-ड्रामा फ्लेवर के साथ दर्शाती है। यह सबसे लोकप्रिय दक्षिण भारतीय रोमांटिक फिल्म है जिसे आप अभी घर पर YouTube पर हिंदी भाषा के साथ देख सकते हैं।

इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जुलाई 2019 है और इसका रनिंग टाइम 170 मिनट है.

(3) Tholi Prema



फिल्म, थोली प्रेमा का मतलब पहला प्यार है। क्या आपको वरुण तेज की फिल्म पसंद है? अगर हाँ, तो आप सही जगह पर हैं।

फिल्म की शुरुआत आदित्य (वरुण तेज) से होती है, जो अपने प्यार, अपनी प्रेमिका की तलाश करता है, और फिर फिल्म फ्लैशबैक मोड से शुरू होती है। और पूरी फिल्म हमें आदित्य और बरसा की एक खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाती है और कैसे वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

इस फिल्म की रिलीज डेट 10 फरवरी 2018 है और इसका रनिंग टाइम 137 मिनट है.

(4) Fidaa


क्या आपको साईं पल्लवी की फिल्म पसंद है? अगर आपका जवाब हां है, तो आप यह रोमांटिक फिल्म फिदा देख सकते हैं। यहां आप वरुण और साईं पल्लवी की एक खूबसूरत प्रेम कहानी पा सकते हैं।

फिदा सबसे लोकप्रिय दक्षिण भारतीय रोमांटिक फिल्म है। यहां आप वरुण (वरुण तेज) और भानुमति (साईं पल्लवी) की एक खूबसूरत प्रेम कहानी पा सकते हैं। इस फिल्म में, वरुण को अपने भाई की शादी के दौरान भानुमति से प्यार हो जाता है और कैसे वे अपना प्यार बढ़ाते हैं जो इस फिल्म में दिखाया गया है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 21 जुलाई 2017 है और इसका रनिंग टाइम 148 मिनट है.

(5) The Super Khiladi 3



क्या आपको राम पोथिनेनी की फिल्म पसंद है? क्या आप कीर्ति सुरेश की प्रेम कहानी वाली फिल्म देखना पसंद करते हैं? अगर हां, तो यह फिल्म सिर्फ आपके लिए है। यहां आप राम पोथिनेनी को हरि के रूप में और कीर्ति सुरेश को शैलू के रूप में पा सकते हैं।

इस फिल्म का असली नाम तेलुगु में नेनु शैलजा है। यह सबसे लोकप्रिय दक्षिण भारतीय रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की शुरुआत हरि से होती है, जो समुद्र तट पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में सोच रहा था, और फिल्म फ्लैशबैक मोड से शुरू होती है। पूरी फिल्म हमें हरि और शैलू की एक अद्भुत प्रेम कहानी दिखाती है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 1 जनवरी 2016 है और इसका रनिंग टाइम 135 मिनट है।

(6) Supreme Khiladi 2



तेज आई लव यू (सुप्रीम खिलाड़ी 2) एक लोकप्रिय रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्म है और इसमें तेज और नंदिनी की एक खूबसूरत प्रेम कहानी का वर्णन है।

निर्देशक ए करुणाकरण ने इस फिल्म की मुख्य अवधारणा का खूबसूरती से वर्णन किया है जो एक रोमांटिक प्रेम कहानी है। यहां आप देख सकते हैं तेज क्रेजी बॉयज बैंड में सिंगर हैं और जब उन्होंने नंदिनी को देखा तो उन्हें एक ही बार में उनसे प्यार हो जाता है.

इस फिल्म की रिलीज डेट 6 जुलाई 2018 है और इसका रनिंग टाइम 122 मिनट है.

(7) Chal Mohan Ranga



क्या आपको नितिन की फिल्म देखना पसंद है? अगर आपको नितिन की फिल्म और मेघा आकाश की फिल्म देखना पसंद है तो आप इस फिल्म के साथ जा सकते हैं। इसकी एक प्यारी प्रेम कहानी दक्षिण भारतीय रोमांटिक फिल्म।

फिल्म मोहन (नितिन) और मेघा (मेघा आकाश) की एक प्यारी सी प्रेम कहानी से शुरू होती है और प्रेम कहानी इस फिल्म की मुख्य अवधारणा है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल 2018 है और इसका रनिंग टाइम 148 मिनट है.

(8) Dumdaar Khiladi



क्या आपको राम पोथिनेनी की फिल्म पसंद है? क्या आप अनुपमा परमेश्वरन की प्रेम कहानी वाली फिल्म देखना पसंद करते हैं? अगर हां, तो यह फिल्म सिर्फ आपके लिए है। यहाँ आप राम पोथिनेनी को संजू के रूप में और अनुपमा परमेश्वरन को अनु के रूप में पा सकते हैं।

इस फिल्म में, आप संजू और अनु की एक खूबसूरत प्रेम कहानी देख सकते हैं, और वे अपने माता-पिता को अपनी प्रेम कहानी के बारे में कैसे समझाते हैं।

इस फिल्म की रिलीज डेट 18 अक्टूबर 2018 है और इसका रनिंग टाइम 145 मिनट है.

(9) Super Khiladi 4



सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय रोमांटिक फिल्मों में से एक सुपर खिलाड़ी 4 (नेनु लोकल) है। फिल्म हमें बाबू (नानी) और कीर्ति (कीर्ति सुरेश) की एक प्यारी सी प्रेम कहानी दिखाती है। इस फिल्म की रिलीज डेट 3 फरवरी 2017 है और इसका रनिंग टाइम 137 मिनट है.

(10) World Famous Lover

क्या आपको विजय देवरकोंडा की फिल्म पसंद है? अगर हां, तो यह फिल्म सिर्फ आपके लिए है। इस फिल्म में, आप विजय देवरकोंडा की एक जटिल प्रेम कहानी पा सकते हैं।

विश्व प्रसिद्ध प्रेमी एक नई दक्षिण भारतीय रोमांटिक फिल्म है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 14 फरवरी 2020 है और इसका रनिंग टाइम 148 मिनट है।

Conclusion

इसलिए, आखिरकार, मैं शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्मों की इस सूची को बनाने में सफल रहा। ये खूबसूरत प्रेम कहानियों वाली सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय रोमांटिक फिल्में हैं जो आपको खुश करती हैं ।

अब आप मुझे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं कि आप कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं या आपको कौन सी फिल्म पसंद है! अपनी प्रतिक्रिया, टिप्पणी और राय कमेंट बॉक्स में दें।

अगर आपको यह सूची पसंद है, तो कृपया इस सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्मों की सूची को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें।

संबंधित खोजें:

सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में, शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में, सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय हिंदी डब रोमांटिक फिल्में, शीर्ष 10 कौस्तव रोमांटिक फिल्में, हिंदी रोमांटिक फिल्में, नवीनतम हिंदी डब फिल्में, शीर्ष दक्षिण भारतीय तमिलरॉकर्स डब फिल्में, सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में डब की गईं हिंदी, सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में 2021, दक्षिण भारतीय तमिलरॉकर्स डब फिल्में सूची 2021, शीर्ष 10 रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में 2021, हिंदी सूची 2021 में डब की गई सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में, तमिलरॉकर्स डब फिल्में सूची, हिंदी डब तमिल फिल्में सूची, तमिलरॉकर्स डब हिंदी रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में, तमिलरॉकर्स, रोमांटिक दक्षिण भारतीय फिल्में।

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post